The dilsenews News article and information

Follow us on Facebook

Narendra Modi stadium|नरेंद्र मोदी स्टेडियम

 नरेंद्र मोदी स्टेडियम, पूर्व में सरदार वल्लभभाई पटेल स्टेडियम के नाम से जाना जाता था, यह भारत के अहमदाबाद में स्थित है। यह देश का सबसे बड़ा स्टेडियम है और इसमें एक विशाल दर्शक समूह को समर्थित किया जा सकता है। स्टेडियम ने विभिन्न अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैचों और अन्य कार्यक्रमों को आयोजित किया है। क्या आपको नरेंद्र मोदी स्टेडियम के बारे में कुछ विशिष्ट पूछना है?


narendra modi stadium capacity:- रेंद्र मोदी स्टेडियम की क्षमता लगभग 132,000 दर्शकों के लिए है, जिससे यह भारत का सबसे बड़ा स्टेडियम है।

narendra modi stadium tickets:-नरेंद्र मोदी स्टेडियम के टिकट की जानकारी के लिए, आपको आधिकारिक टिकटिंग प्लेटफ़ॉर्म्स, स्टेडियम की आधिकारिक वेबसाइट, या अधिकृत टिकट विक्रेताओं से जाँच करनी चाहिए। घटना के आधार पर टिकट की उपलब्धता, मूल्य और खरीदारी विवरण विभिन्न हो सकते हैं।

gujarat cricket association:-गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन (GCA) भारत के गुजरात राज्य में क्रिकेट के लिए जिम्मेदार संगठन है। इसका कार्य है क्रिकेट के आयोजन, क्रिकेट सुविधाओं का प्रबंधन, और क्षेत्र में विभिन्न स्तरों पर खेल को प्रोत्साहित करना। गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन से जुड़े हुए एक प्रमुख क्रिकेट स्टेडियम का नाम है, जो अहमदाबाद में स्थित है, और जिसे अब नरेंद्र मोदी स्टेडियम कहा जाता है। यदि आपके पास गुजरात क्रिकेट एसोसिएशन के बारे में विशिष्ट प्रश्न हैं या आपको विस्तृत जानकारी चाहिए, तो आपको उनकी आधिकारिक वेबसाइट पर जाना चाहिए या सीधे उनसे संपर्क करना चाहिए।

narendra modi stadium events:-नरेंद्र मोदी स्टेडियम अहमदाबाद में विभिन्न क्रिकेट मैचों, घरेलू और अंतरराष्ट्रीय, के लिए प्रमुख आयोजन स्थल के रूप में कार्य करता है। इसके अलावा, स्टेडियम अन्य गैर-क्रिकेट आयोजनों जैसे सांस्कृतिक कार्यक्रमों, संगीत सांगीतिकी, और समारोहों का आयोजन कर सकता है। आने वाले घटनाओं के बारे में विशिष्ट विवरण के लिए, नरेंद्र मोदी स्टेडियम की आधिकारिक वेबसाइट, स्थानीय समाचार स्रोत, या घटना टिकट प्लेटफ़ॉर्म्स की नवीनतम जानकारी के लिए जाँच करना सुझावित है।


ICC Cricket World Cup 2023 matches scheduled at this venue

08:30 GMT IND vs PAK, 12th Match

08:30 GMT ENG vs AUS, 36th Match

08:30 GMT RSA vs AFG, 42nd Match

08:30 GMT TBC vs TBC, Final

FACTS

Opened:-1998

Capacity:-132,00

Known as:-Motera Gujarat Stadium, Sardar Patel Stadiu

Ends Adani Pavilion End, GMDC En

Location:-Ahmedabad, Indi

Time Zone:-UTC +05:3

Home to Gujarat:-Gujarat Titan

Floodlights:-Yes

Curator Bagira Thakurss0adm02






Post a Comment

0 Comments